DOWNLOAD OUR APP
IndiaOnline playstore
09:28 PM | Sat, 28 May 2016

Download Our Mobile App

Download Font

पेड़ से जा टकराई रफ्तार से जायलो 6 की मौत पांच घायल

85 Days ago
| by Khabron Ki Talash

पेड़ से जा टकराई रफ्तार से जायलो, 6 की मौत पांच घायल ।                                                                 यूनुस खान साहब की रिपोर्ट 


भोपाल। मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले के तहत आने वाले हिल स्टेशन पचमढ़ी में आयोजित शिवरात्रि मेले में आ रहे श्रद्धालुओं की कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई। हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग घायल हुए हैं। दुर्घटना में ड्राइवर संजय की गलती सामने आ रही है। वह मौके से फरार हो गया।>यह है पूरा मामला हादसा गुरुवार सुबह करीब 6.30 बजे पिपरिया से करीब 35 किमी दूर मटकुली-छिंदवाड़ा मार्ग पर टेकापार गांव में हुआ। पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में पता चला है कि जायलो की स्पीड 90 के ऊपर बताई गई।


शुरुआती जांच में स्पष्ट हुआ कि, ये लोग सुबह मटकुली टोल नाके पर पहुंचे। यहां से पचमढ़ी के लिए दो रास्ते जाते हैं। इन्होंने अचानक छिंदवाड़ा जिले में आने वाले भूराभगत वाला रास्ता चुना। यहां से चौरागढ़ करीब है। ये पलटकर इस रास्ते की ओर मुड़े। माना जा रहा है कि यहां मोड़ पर ड्राइवर को झोंका आया होगा, जिससे वह स्टीयरिंग से अपना नियंत्रण खो बैठा और जायलो पेड़ से टकराई।


सबसे पहले पहले घायलों को वहां से गुजर रहे राहगीरों ने देखा। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। थोड़ी देर में पिपरिया और मटकुली की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।


पुलिस ने घायलों को पिपरिया के अस्पताल भेजा। प्रारंभिक पड़ताल में ड्राइवर की गलती सामने आ रही है। गाड़ी पेड़ से टकराने के बाद ड्राइवर कूदकर भाग गया।


पचमढ़ी में 1-8 मार्च तक शिवरात्रि मेला लगा हुआ है। यहां देशभर से लोग पहुंच रहे हैं। इसी मेले में महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले के ग्राम माथा और उसके आसपास के क्षेत्रों से करीब 11 लोग किराए की जायलो से पचमढ़ी आ रहे थे। हादसे की जानकारी लगते ही एडीएम एचएम मीणा और एसडीएम राजेश शाही पिपरिया अस्पताल पहुंच गए थे। प्रशासन ने मृतकों के परिजनों को 15-15 हजार रुपए की सहायता राशि घोषित की है। मृतक रमेश पोटरानी(32 वर्ष) जगदीश मोहितकर(30 वर्ष)


पंचकुला पत्नी भावराम(35 वर्ष) ज्योति पत्नी किशनराव(55 वर्ष)


(दो मृतकों के नाम अभी स्पष्ट नहीं) बताया जा रहा है कि सुषमा बाई लोहार(31 वर्ष)


सुरेश लोहार(32 वर्ष)


ऊषा मोहितकर(34 वर्ष)


अंजना(21 वर्ष)


अनिल(10 वर्ष) बूरी तरह  घायल हो गए है, जिनका इलाज स्थानीय हास्पिटल मे चल रहा है ।

Viewed 67 times
  • SHARE THIS
  • TWEET THIS
  • SHARE THIS
  • E-mail

Our Media Partners

app banner

Download India's No.1 FREE All-in-1 App

Daily News, Weather Updates, Local City Search, All India Travel Guide, Games, Jokes & lots more - All-in-1